25 August 2009

Outreach

क्वींसलैंड जो कुछ मुझे कहना था, लेकिन नहीं चाहते हैं कि मैं एक ईमेल का जवाब नहीं से व्यक्ति के लिए, मैं यहाँ हूँ. मैं सुन रहा हूँ. और हाँ, मुझे परवाह नहीं. मुझे पता है कि यह होने जा रहा है. मैं बस कह नहीं होगा जब ठीक है? ओह, और मैं कुछ भी नहीं ले जाओ, मैं कुछ नहीं, मतलब गंभीरता से. मैं कार्रवाई में हास्य देखना पसंद है. हम बस primates हो, तुम देखो, त्वचा रोगों और अन्य ग्रहों की स्थितियों हम नजरअंदाज नहीं कर सकते के लिए प्रवण. उसके अलावा, कुछ भी संभव है. अभी विश्वास नहीं है जो तुम देखते हो और मैं कुछ लिखने के विश्वास मत करो. दूसरी ओर, आपके लेखन की सबसे सुंदर काव्य रचनाओं मैंने पढ़ा है में से एक है. अपने लेखन का एक लाइन मेरे संयुक्त लेखन के सब से अधिक है. बावजूद क्या मैं तुम्हें पहले कहा है, मैंने क्या कहा सच है. देखो मैं के बारे में हास्य मतलब है? मैं अपने आप को गंभीरता से नहीं ले लेकिन आप के कई मैं कभी सोच भी सकते हैं और अधिक से अधिक वास्तविक कर रहे हैं. वह एक अच्छा जीवन अपने रहस्य. हम हमेशा से चालक की सीट में नहीं है. हम कभी कभी अनुमति देता है, कभी कभी नहीं के साथ संचालन, ले जा सकते हैं. तुम्हारा समय आ जाएगा. विश्व नेतृत्व एक परिक्रामी दरवाजा है. मैं प्रभारी अपने रंग के साथ किसी को देखने के लिए उत्सुक हैं. गांधी की तरह एक बार का नेतृत्व किया. अपने लोगों को फिर से ऐसा समय में, कर सकते हैं. अन्य लोगों को भी अपनी बारी है, होगा. इसलिए मैं भूमंडलीकरण में विश्वास है, क्योंकि कोई एक या कोई समूह के आरोप में बहुत लंबे समय के लिए होना चाहिए. हम केवल इस एक ग्रह है. मैं इसे आपके साथ साझा करना चाहते हैं. तो कृपया मुझे माफ कर दो अगर मेरी हास्य तुम नाराज. मैं आपकी सेवा में रहा हूँ, लेकिन मुझे रोक नहीं जा रहा है, मनोरंजन के लिए सभी की गंभीरता की कीमत पर शब्दों के प्रयोग से. और कैसे हैं हम देखते हैं कि हम एक और वही इस कताई अंतरिक्ष यान के सीमित संसाधनों के साथ प्रयोग प्रजातियों रहे हैं? मैं एक दिन तुम से मिलना है और तुम एक अच्छा मजाक बताया की उम्मीद है. मैं तुम्हें मुस्कान ही उम्मीद है. यह सब मैं पूछ रहा है. तब तक, एक महान जीवन है!

No comments:

Post a Comment